अगर आपके पास 2 रुपए का ये सिक्का है तो यहां जमा...

अगर आपके पास 2 रुपए का ये सिक्का है तो यहां जमा करने पर, आपको मिलेंगे 3 लाख रुपए ?

11837
0
SHARE

जी हां अगर पास है दो रुपए का ये सिक्का तो आपको लखपति बनने से कोई नहीं रोक सकता। यही नहीं, अगर आपकी किस्मत अच्छी निकली तो आपको 3 लाख तक का फायदा हो सकता है। आपकी जानकारी के लिए बात दें कि आंध्र प्रदेश में सिक्कों का स्टॉल लगाने वाले एक कारोबारी के पास ऐसे ही कुछ सिक्कों का कलेक्शन है।

जिसके पास है 2 रुपए का ये सिक्का यहां कराएं जमा, आपको मिलेंगे 3 लाख रुपए

जिसे उन्होंने 3 लाख रुपये में बेचा है। आपके पास भी अगर ऐसा कोई भी विन्टेज सिक्का है। तो आप भी उनको ऑनलाइन पोर्टल पर विन्टेज सिक्के बेच कर लखपति बन सकते हैं। आंध्र प्रदेश के रहने वाले बी चंद्रशेखर रोड के किनीरे ऐसे ही विंटेज सिक्कों की स्टॉल लगाते हैं। आपको बता दें क़ि वह अपना यह स्टॉल वर्ल्ड तेलगु कॉन्फ्रेंस के सामने लगाते हैं।

फेसबुक पर हमारा पेज लाइक करने की लिये, यहाँ क्लिक करे…

patel

वर्ल्ड तेलगु कॉन्फ्रेंस में होने वाली एग्जीबिशन के दौरान भारी तादात में लोग उनकी स्टॉल पर इस तरह के विंटेज सिक्कों की खरीदारी करने के लिए आते हैं।
यहीं से उनकी आमदनी का जरिया भी है। यहां पर बिकने वाले एक विंटेज सिक्के की कीमत 3 लाख रुपए तक पहुंच जाती है।

बी चंद्रशेखर ने 2 रुपए का एक सिक्का 3 लाख रुपए में बेचा था। उस सिक्के की खासियत यह थी कि उसे 1973 में मुंबई मिंट में ढाला गया था। मुंबई मिंट भारत की सबसे पुरानी मिंटों में से एक है। अंग्रेजों ने मुंबई मिंट का निर्माण किया था। मुंबई अंग्रेजों के आर्थिक पहलुओं के लिहाज से अच्छा क्षेत्र था। मुंबई मिंट में बने सिक्कों पर डायमंड शेप का डॉट बना होता है।

फेसबुक पर हमारा पेज लाइक करने की लिये, यहाँ क्लिक करे…

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY