Home अपराध अभी-अभी थावे दुर्गा मंदिर परिसर स्थित मेले से बरामद हुआ घातक हथियारों...

अभी-अभी थावे दुर्गा मंदिर परिसर स्थित मेले से बरामद हुआ घातक हथियारों का जखीरा, नौ गिरफ्तार

9917
0
SHARE

चैत्र नवरात्र में थावे मंदिर परिसर में लगे मेले में चोरी-छिपे जा रहे घातक हथियार के जखीरा को पुलिस ने बरामद कर जब्त कर लिया। यह कार्रवाई गुप्त सूचना पर स्थानीय बीडीओ व थानाध्यक्ष ने रामनवमी पर्व के एक दिन पूर्व की रात में की। हथियार बेचने के आरोप में 9 लोगों को गिरफ्तार कर पुलिस ने गुरुवार को जेल भेज दिया। पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर अन्य धंधेबाजों की तलाश कर रही है। वहीं हथियार बरामदगी के बाद जिले में तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गई।

मालूम हो कि थावे बीडीओ मीनू कुमारी व थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार को रामनवमी के एक दिन पूर्व सूचना मिली कि थावे मंदिर परिसर में लगे मेले में तलवार, भाला आदि भारी मात्रा में बेचने के लिए लाया गया है। इस सूचना के बाद पुलिस ने रात में ही छापेमारी की। छापेमारी के दौरान भारी मात्रा में घातक हथियार जैसे तलवार, भुजारी, फरसा, भला आदि दुकानों में बेचने के लिए रखा हुआ मिला।

फेसबुक पर हमारा पेज लाइक करने की लिये, यहाँ क्लिक करे…

पुलिस ने उचकागांव थाना क्षेत्र के वृंदावन गांव निवासी दुकानदार संजीव कुमार शर्मा के दुकान से लोहे 100 तलवार, राजेश शर्मा के दुकान से 92 तलवार, 22 भाला, 28 फरसा, 2 दाब व 30 खंजर, मीरगंज थाना के संवरेजी गांव निवासी दुकानदार वीर बहादुर भगत और पिंटू कुमार के दुकान से लोहे के 78 तलवार और 30 भाला, थावे विदेशी टोला पोखर निवासी दुकानदार राजू कुमार यादव की दुकान से 28 तलवार, 11 भुजारी, 4 फरसा व 3 भाला पुलिस ने बरामद किया।

वहीं सीवान जिला के बडहरिया थाना के महम्मदपुर गांव निवासी दुकानदार रामएकबाल पांडेय की दुकान से 38 तलवार, 5 भाला, 7 दाब, सीवान के ही सराय थाना के पपउर गांव के विजय तिवारी के दुकान से 65 तलवार, 8 भाला, संजय तिवारी की दुकान से 7 तलवार, 3 भुजारी बरामद कर जब्त कर लिया। पुलिस ने बीडीओ मीनू कुमारी के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर मौके से गिरफ्तार 9 लोगों को गुरुवार को जेल भेज दिया। थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार ने बताया कि दुकानदार द्वारा छापेमारी के दौरान वैध कागजात नहीं दिखाई गया गया था। जिसे देख पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उन्हें जेल भेज दिया।

फेसबुक पर हमारा पेज लाइक करने की लिये, यहाँ क्लिक करे…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here