Home राजनीति आज़म खान ने संत को वापस लौटाई गाय, बाले ‘कथित गौरक्षक ले...

आज़म खान ने संत को वापस लौटाई गाय, बाले ‘कथित गौरक्षक ले सकते हैं जान’

9546
0
SHARE

रामपुर ! अलवर में गौरक्षको द्वारा गाय खरीद कर ला रहे लोगों पर किये गए कथित हमले के बाद सपा के कद्दावर नेता और सूबे के पूर्व केबिनेट मंत्री आज़म खान ने गोवर्धन पीठ के शंकराचार्य स्वामी अधोक्षजानंद महाराज द्वारा तोहफे में दी गयी गाय और उसके बच्चे को वापस भेज दिया। हिंदू संत ने अक्तूबर 2015 में तब खान को काले रंग की एक गाय भेंट की थी।

गाय वापस ले जाने वाले व्यक्ति के साथ कोई अनहोनी न हो इसलिए लिए उन्होंने गाय वापस लेकर जाने की ज़िम्मेदारी किसी मुस्लिम को नहीं सौंपी बल्कि पूर्व जिलाध्यक्ष ओमेंद्र चौहान को यह ज़िम्मेदार दी।

फेसबुक पर हमारा पेज लाइक करने की लिये, यहाँ क्लिक करे…

साथ ही आज़म खान ने ओमेंद्र चौहान के हाथ स्वामी अधोक्षजानंद को भेजे अपने पत्र में लिखा है कि राजस्थान में हुए दिल दहला देने वाले हादसे से हमारे जैसे कमजोर लोगों के लिए जिंदगी और मौत का सवाल खड़ा हो गया है।

पत्र में आज़म ने लिखा कि ‘ग्राम पसियापुरा शुमाली में हुमारा 20 वर्ष पुराना भैंस का तबेला है, जहां पशुओं को कुदरत की पहचान मानकर पाला जाता है। ऐसे में यदि गाय और बछिया के साथ कुछ अनहोनी हो जाती या किसी षडय़ंत्र की वजह से गाय को कुछ नुकसान पहुंचा तो मुस्लिम और इंसानियत के दुश्मनों को बेगुनाहों के कत्लेआम का बहाना मिल जाएगा।

उन्होंने राज्य सरकार पर दोहरा मापदंड अपनाने का आरोप लगाया और कहा ‘‘वीवीआईपी को मांस का सेवन करने की इजाजत है लेकिन आम लोगों को बेवजह परेशान किया जा रहा है। यहां तक कि उनका सफाया कर दिया जा रहा है।

फेसबुक पर हमारा पेज लाइक करने की लिये, यहाँ क्लिक करे…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here