नींद में खलल पड़ने की वजह से मस्जिद के लाउड स्पीकर को...

नींद में खलल पड़ने की वजह से मस्जिद के लाउड स्पीकर को ओपी पुलिस द्वारा बंद करवाया, हंगामा।

44365
0
SHARE

तिलकामांझी थाना क्षेत्र के खान पट्टी स्थित नूरानी मस्जिद के लाउड स्पीकर को ओपी पुलिस द्वारा सोमवार को बंद करा दिए जाने से लोग भड़क गए। गुस्साए लोग इसकी शिकायत करने एसएसपी कार्यालय पहुंच गए और इससे संबंधित ज्ञापन सौंपा। उस वक्त एसएसपी दफ्तर में मौजूद नहीं थे।

प्रतिकात्मक फोटो

इसके बाद लोगों ने मुख्यमंत्री, मुख्य सचिव व डीजीपी को भी पत्र भेजा। हालांकि थाना प्रभारी विजय चंद्र शर्मा ने बताया कि ऐसी कोई बात नहीं है। इस संबंध में उन्हें कुछ नहीं कहना है। डीएसपी शहरयार अख्तर ने कहा गलतफहमी हो गई थी। इसे दूर कर दिया गया है। अब स्थिति सामान्य है। यथास्थिति बहाल की जाएगी।

फेसबुक पर हमारा पेज लाइक करने की लिये, यहाँ क्लिक करे…

इमाम ने बताया कि सुबह ओपी पुलिस मस्जिद के पास आई और कहा कि थाना प्रभारी और एसपी का आदेश है लाउड स्पीकर बंद कर दो। इसकी आवाज से थाना प्रभारी की नींद में खलल पड़ती है। उन्होंने बताया कि इस संबंध में जब थाने से पूछा गया तो किसी ने स्पष्ट रूप से जवाब नहीं दिया। इसके बाद समाज के लोग एसएसपी कार्यालय गए और यथास्थिति बहाल करने की मांग की।

इमाम ने बताया कि वर्षो से नमाज के बाद पैगम्बर की बात लोगों के बीच लाउड स्पीकर के माध्यम से कही जाती है। समाज के हर वर्ग के लोग अपने घर में ही इसे सुनते-समझते हैं।
कोट

डीएसपी को मामले की जांच के लिए भेजा गया था। गलतफहमी हो गई थी। लाउड स्पीकर को बंद नहीं बल्कि आवाज कम करने को कहा गया था।
– मनोज कुमार, एसएसपी, भागलपुर

फेसबुक पर हमारा पेज लाइक करने की लिये, यहाँ क्लिक करे…

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY