Home राजनीति बॉलीवुड के बड़े डायरेक्टर ने PM नरेंद्र मोदी से की योगी आदित्यनाथ...

बॉलीवुड के बड़े डायरेक्टर ने PM नरेंद्र मोदी से की योगी आदित्यनाथ की तुलना, जताई अगला PM बनने की उम्मीद !

491
0
SHARE

नई दिल्ली
फिल्म निर्देशक और निर्माता रामगोपाल वर्मा अपने विवादित बयानों की वजह से अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। इस बार उन्होंने एक ट्वीट के जरिए पीएम नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तुलना कर डाली।

रामगोपाल वर्मा ने ट्विटर पर लिखा कि, ‘योगी बहुत खूब हैं। मुझे लगता है कि वह नरेंद्र मोदी से भी बेहतर हैं। मुझे आशा है कि वह देश के अगले प्रधानमंत्री होंगे।’

रामगोपाल वर्मा ने एक अन्य ट्वीट में अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप के बारे में लिखा। उन्होंने लिखा कि वह कुछ हासिल कर पाएं या नहीं, लेकिन मीडिया यह जरूर सुनिश्चित करेगा कि ट्रंप को अमेरिकी राजनीतिक इतिहास के सबसे बड़े जोक के तौर पर याद किया जाए।

फेसबुक पर हमारा पेज लाइक करने की लिये, यहाँ क्लिक करे…

बता दें कि इससे पहले रामगोपाल वर्मा ने सनी लियोनी को लेकर आपत्तिजनक ट्वीट किया था। इसको लेकर एक महिला सामाजिक कार्यकर्ता ने उनके खिलाफ गोवा में शिकायत भी दर्ज कराई थी।

रामगोपाल वर्मा निर्देशित फिल्म ‘सरकार-3’ रिलीस होने को है। रिलीस होने से पहले ही यह फिल्म उस वक्त विवादों से जुड़ गई जब लेखकर नीलेश गिरकर ने दावा किया कि फिल्म की पटकथा उन्होंने लिखी और इसके लिए उनको समुचित पैसा और क्रेडिट नहीं दिया गया। वह अपनी इन मांगों के साथ मुंबई हाईकोर्ट पहुंचे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here