Home राजनीति भाजपा का गुंडाराज, BJP नेता ने दी कोतवाल को जान से...

भाजपा का गुंडाराज, BJP नेता ने दी कोतवाल को जान से मारने की धमकी, ऑडियो हुआ वायरल !

7500
0
SHARE

यूपी में बीजेपी नेताओं में सत्ता का नशा अब सिर चढ़कर बोलने लगा है। शाहजहांपुर जिले में हार से खुन्नस खाए बीजेपी नेता ने प्रभारी कोतवाल को खत्म कर देने की धमकी दी है। हत्या की धमकी का ऑडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा गया है। क्योंकि मामला बीजेपी के नेता से जुड़ा हुआ है। जिसके चलते पुलिस अभी कुछ भी बोलने से बच रही है। वहीं पीड़ित कोतवाल थाने से अपना ट्रांसफर करने की मांग की है।

धमकी का ऑडियो वायरल

मामला जलालाबाद थाने का है। जहां बीजेपी नेता मनोज कश्यप ने शनिवार रात जलालाबाद कोतवाली के प्रभारी कोतवाल अमर सिंह यादव को फोन पर इस तरह से धमकी दी जैसे कोई माफिया डॉन फिरौती के लिए धमकियां देता है। जिसका ऑडिया सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

फेसबुक पर हमारा पेज लाइक करने की लिये, यहाँ क्लिक करे…

सुने ऑडियो 

कोतवाल को खत्म करने की धमकी

ऑडियो में बीजेपी नेता मनोज कश्यप प्रभारी कोतवाल को खत्म करने की धमकी दे रहे हैं। इसके साथ ही किसी मामले को लेकर कोतवाल पर दबाव बनाने का प्रयास कर रहे हैं। आको बता दें कि बीजेपी नेता मनोज कश्यप ने जलालाबाद सीट से चुनाव लड़ा था, लेकिन मोदी लहर में भी उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

पीड़ित कोतवाल ने की तबादले की मांग

फिलहाल धमकी के बाद प्रभारी कोतवाल अब थाने से अपना तबादला चाहते हैं। वहीं आरोपी बीजेपी नेता मनोज कश्यप ने प्रभारी कोतवाल को पागल बताकर इस मामले में जांच कराने की बात कही है। यूपी में बीजेपी की सरकार बने अभी चंद दिन ही हुए हैं लेकिन बीजेपी नेता का ये धमकी का ऑडियो वायरल होने से कई सवाल उठ रहे हैं।

फेसबुक पर हमारा पेज लाइक करने की लिये, यहाँ क्लिक करे…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here