Home अपराध योगीराज में बदमाशों के हसौलों बुलंद, 2 दिन में 3 पुलिस वालों...

योगीराज में बदमाशों के हसौलों बुलंद, 2 दिन में 3 पुलिस वालों की हत्या, प्रतापगढ़ में सिपाही राज कुमार की गोली मारकर हत्या

2238
0
SHARE

प्रतापगढ़ ! उत्तर प्रदेश में भाजपा की योगी सरकार के आने के बाद से अचानक प्रदेश में दबंगो,बदमाशों और अपराधियों के हसौलों में भारी इजाफा हुआ है,अभी 1 दिन पहले ही आगरा में SOG सिपाही अजय यादव की कुछ बदमाशों ने बाजार में सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी थी,अभी इस घटना को 48 घंटे भी नहीं बीते थे कि बदमाशों ने उत्तर प्रदेश में एक और पुलिस वाले की हत्या कर दी।

Image result for प्रतापगढ़ में सिपाही राज कुमार की गोली मारकर हत्या

सूत्रों के हवाले से मिली खबर के अनुसार प्रतापगढ़ के रानीगंज कोतवाली के बुधौरा गांव में बदमाशों ने सिपाही राज कुमार यादव की सरेआम गोली मारकर की हत्या कर दी , रानीगंज थाने पर तैनात था सिपाही राज कुमार इससे पहले वह पट्टी थाने में भी रह चुके था। बदमाशों ने सिपाही को दो गोलियां मरी थी जिसमे एक गोली पेट में लगी और एक गोली सीने में लगी,अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने सिपाही को मृत घोषित कर दिया।

पूरे प्रदेश कानून व्यवस्था पूरी तरह से ठप हो चुकी है,जगह-जगह हत्याएं,लूट-पाट और बलात्कार की घटनाएं बड़ी मात्रा में हो रही हैं,वहीँ उत्तर प्रदेश में गुंडाराज बताने वाले अब प्रदेश में होते अपराधों पर पूरी तरह से मौन हैं।

फेसबुक पर हमारा पेज लाइक करने की लिये, यहाँ क्लिक करे…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here