Home राजनीति योगी राज पीड़ितों को पुलिस ने थाने से गालियां देकर भगाया, पीड़ित...

योगी राज पीड़ितों को पुलिस ने थाने से गालियां देकर भगाया, पीड़ित परिवार ने एसपी ऑफिस में डेरा जमाया !

1344
0
SHARE

शामली। प्रदेश में योगी राज आने के बाद भी दबंग हत्यारोपी बाज नहीं आ रहे हैं। पुरानी रंजिश के चलते किसान की हत्या करने के बाद हत्यारोपी पीड़ित परिवार को फिर से हत्या करने की धमकी दे रहे हैं।

आरोपियों की धमकी से घबराए पीड़ित परिवार में शामली एसपी ऑफिस में डेरा जमा लिया है। पीड़ितों का कहना है कि जब तक उन्हें पुलिस सुरक्षा नहीं दी जाएगी वह अपने घर वापस नहीं लौटेंगे। पीड़ितों ने दबंगों से हत्या की आशंका जताई है। पीड़ितों का आरोप है कि जब उन्होंने इस संबंध में पुलिस से शिकायत की तो पुलिस ने भी हठधर्मिता दिखाते हुए उल्टा उन्हीं को भद्दी-भद्दी गालियां दी।

फेसबुक पर हमारा पेज लाइक करने की लिये, यहाँ क्लिक करे…
ये है पूरा मामला
दरअसल आपको बता दें कि मामला कांधला थाना क्षेत्र के गांव का नियम का है। जहां गत 27 जनवरी को पुरानी रंजिश के चलते दबंग ग्राम प्रधान ने अपने पुत्रों और अन्य साथियों के साथ मिलकर गांव के ही एक किसान के घर में घुसकर फायरिंग की थी। जिसमें गोली लगने से किसान गंभीर रूप से घायल हो गया था। बीच बचाव करने आई परिवार की महिलाओं के साथ भी बदमाशों ने मारपीट कर उन्हें भी घायल कर दिया था।

सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस में घायल किसान एवं उसके परिवार की महिलाओं को शामली चिकित्सालय में भर्ती कराया था, जहां उपचार के दौरान किसान की मौत हो गई थी। जबकि महिलाओं का उपचार अस्पताल में चल रहा था। जिसके कुछ दिन बाद महिलाओं की भी हालत में सुधार आने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दी गई थी। पुलिस ने इस मामले में ग्राम प्रधान सहित पांच लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया था। जिसमें पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। जबकि प्रधान सहित एक अन्य आरोपी फरार चल रहा है।

फेसबुक पर हमारा पेज लाइक करने की लिये, यहाँ क्लिक करे…

पीड़ितों का आरोप है कि हत्यारोपी प्रधान एवं उसके अन्य साथी लगातार पीड़ित परिवार पर फैसले करने का दबाव बना रहे हैं। फैसला न करने पर पीड़ितों को जान से मारने की धमकी दी जा रही है। जिसके बाद उन्होंने मामले की शिकायत कांधला पुलिस से की तो पुलिस ने उल्टा उन्हें ही भद्दी गालियां देते हुए थाने से भगा दिया। इन बातों से दुखी होकर शनिवार को पीड़ित का पूरा परिवार मृतक की पत्नी अपनी दोनों बेटियों व बेटे के साथ शामली एसपी ऑफिस पहुंची और दरी बिछाकर अपना डेरा जमा दिया। जिसके बाद पीड़ित ने एसपी अजयपाल शर्मा से मिलकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की और पीड़िता का कहना है कि जब तक उन्हें पुलिस सुरक्षा नहीं दी जाएगी, वह अपने घर वापस नहीं जाएंगे। उन्होंने पकड़े गए बदमाशों से अपनी जान का खतरा जताते हुए पुलिस से सुरक्षा की मांग की है।

जानिए क्या कहते हैं एसपी

एसपी डॉक्टर अजयपाल शर्मा ने बताया कि पुलिस द्वारा तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका हैं। बाकि दो के खिलाफ कोर्ट से गैरजमानती वारंट प्राप्त कर लिए गए हैं। आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है और धमकी देने की बात सामने आई थी, उसमें अलग से एक मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। जल्द ही फरार मुल्जिमों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा !

फेसबुक पर हमारा पेज लाइक करने की लिये, यहाँ क्लिक करे…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here