विधायक भूले अपनी मर्यादा; बच्ची से किये ऐसे बेशर्मी भरे सवाल; छात्रा हुई शर्मसार

    954
    0
    SHARE

    नई दिल्ली: बिहार में एक विधायक ने नाबालिग बच्चियों से बलात्कार पर संवेदनहीन सवाल पूछे! हाजीपुर के एक हॉस्टल में हुई छात्रा की मौत पर विधायक जी खुद ही जांच अधिकारी बनकर पहुंचे थे!

    फेसबुक पर हमारा पेज लाइक करने के लिये यहाँ क्लिक करे…

    लेकिन, अपने समर्थकों के साथ स्कूल पहुंचे राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के विधायक ललन पासवान ने वहां मौजूद छात्राओं से ऐसे सवाल पूछने शुरू कर दिए जिनके जवाब देने में बच्चियों को शर्म आ रही थी!

    विधायक- तुमको लगता है उसके साथ गलत हुआ था…
    छात्रा- सर हम ये कैसे कह सकते हैं

    विधायक- ब्लड कहां से निकला?
    छात्रा- नीचे से

    8वीं क्लास की छात्रा ने झिझकते हुए विधायक के सवालों के कुछ जवाब दिए, लेकिन विधायक तो सारी मर्यादाएं मानो घर छोड़कर आए थे। 45 साल के पासवान ने एक छात्रा को अपने सवालों से और शर्मसार किया।

    विधायक- अगर वो अपराधी तुम्हारे कमरे में घुस आए तो क्या करोगी?

    दो दिन पहले एससी एसटी आवासीय विद्य़ालय में एक छात्रा की संदिग्ध मौत हो गई थी और परिवार वालों को आरोप है गैंपरेप के बाद उसकी हत्या हुई है। पुलिस फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। लेकिन, पुलिस की जांच से अलग सासाराम के विधायक ने अकेले ही पूरी जांच करने की ठान ली।

    फेसबुक पर हमारा पेज लाइक करने के लिये यहाँ क्लिक करे…

    इस दौरान उन्होंने पूरे स्कूल का दौरा किया और खुद ही सारे सबूत जुटाने में लग गए। घूमते-घूमते उन्होंने स्कूल की प्रिसिंपल पर भी सवाल खड़े कर दिए और उन्हें अपने रसूख की भी धमकी दी। कहा कि मैं अलग टाइप का आदमी हूं, विधानसभा में नीतीश कुमार का बुखार उतार दूंगा। विधायक के आरोपों से परेशान प्रिसिंपल खुद को पीड़ित बताने लगीं। रोते-रोते उन्होंने पूरे प्रशासन को ही घटना के लिए जिम्मेदार ठहरा दिया। इस घटना के बाद करीब 400 छात्राओं के आवासीय परिसर में दहशत का माहौल है।

    फेसबुक पर हमारा पेज लाइक करने के लिये यहाँ क्लिक करे…

    NO COMMENTS

    LEAVE A REPLY