वीडियो बनाने वाले BSF जवान के समर्थन में आए वीरेंद्र सहवाग और...

वीडियो बनाने वाले BSF जवान के समर्थन में आए वीरेंद्र सहवाग और शत्रुघन सिन्हा, क्या आप भी साथ देंगे ?

88612
0
SHARE

नई दिल्ली: बीएसएफ जवान तेजबहादुर यादव ने फेसबुक वीडियो के जरिए बड़े अफसरों पर जवानों को मिलने वाले खाने में घोटाले का आरोप लगाया. तेजबहादुर का वीडियो सोशल मडिया पर वायरल हो गया है. इसे अब तक करीब 70 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और करीब चार लाख बार शेयर किया जा चुका है.

तेजहादुर के वीडियो पर क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने प्रतिक्रिया दी है. सहवाग ने ट्विटर लिखा, “अब तक जो कहा गया और किया गया, हमारे सैनिकों और किसानों को बेहतर देखभाल की जरूरत है. खाने की उचित व्यवस्था होनी चाहिए.” सहवाग ने अपने ट्वीट में ##Food4Soldiers का प्रयोग किया और तेजबहादुर यादव की तस्वीर भी ट्वीट की.

सहवाग से पहले वीजेपी नेता और सांसद शत्रुघ्न सिन्हा भी तेजबहादुर के समर्थन में आए. शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्विटर पर लिखा, ”सैनिक की हालत देखकर काफी दुखी हूं, पूरे मामले की गंभीरता से जल्द से जल्द जांच होनी चाहिए.”

आपको बता दें कि बीएसएफ ने बयान जारी कर कहा है कि वो अपने जवानों की जरूरतों को पूरा करने के लिए तत्पर रहता है, पूरे मामले की जांच के लिए एक उच्च अधिकारी को मौके पर भेजा गया है. वहीं वीडियो देखने के बाद गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने गृह सचिव को उचित कदम उठाने और बीएसएफ से रिपोर्ट मंगाने के निर्देश दिए हैं, राजनाथ ने जांच के बाद उचित कार्रवाई के भी निर्देश दिए.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY