व्यापारी सम्मेलन में भाजपा की हुई किरकिरी, नहीं जुटा सकी भीड़ !

व्यापारी सम्मेलन में भाजपा की हुई किरकिरी, नहीं जुटा सकी भीड़ !

184
0
SHARE

झांसी। व्यापारियों ने भाजपा से दूरी बनानी शुरु कर दी है। इसका उदाहरण बुन्देलखण्ड के झांसी में आयोजित भाजपा के व्यापारी सम्मेलन में नजर आया। जिसमें गिनती के व्यापारी ही शामिल हुए। जिन्हे देख मंच पर बैठे मुख्य अतिथि संतोष गंगवार मायूस नजर आये। जिस कारण उन्होंने काफी कम समय में ही अपने भाषण को खत्म कर लिया।

नोटबंदी के बाद झांसी के एक स्थानीय विवाह घर में महानगर प्रदीप सरावगी की अध्यक्षता में भाजपा का एक व्यापारी सम्मेलन हुआ। जिसमें केन्द्रीय वित्त राज्यमंत्री संतोष गंगवार मुख्य अतिथि और प्रदेश संयोजक व्यापार प्रकोष्ठ विनीत अग्रवाल विशिष्ट अतिथि रहे। इसके साथ ही सम्मेलन में सदर विधायक रवि शर्मा और महापौर किरन वर्मा भी मौजदू रहीं।

फेसबुक पर हमारा पेज लाइक करने की लिये, यहाँ क्लिक करे…

सम्मेलन में आये हुए गिनती के व्यापारियों को सम्बोधित करते हुये केन्द्रीय वित्त राज्यमंत्री संतोष गंगवार ने कहा कि इस समय यूपी की सत्ता हासिल करना सभी के लिये प्रतिष्ठा का सवाल बनी हुई है। सभी लोग उसे हासिल करने के प्रयास में लगे हुए है। यूपी की कुर्सी किसी विक्रमादित्य के सिंघासन से कम नहीं है। इसलिए भाजपा प्रदेश में मुख्यमंत्री का नाम घोषित नहीं करेगी। वह यहां कुर्सी के परिवर्तन के लिये आये हैं। उनका प्रयास रहेगा कि यूपी में ऐसी सरकार बने। जो देश के साथ मिलकर चले।

इसके बाद संतोष गंगवार ने नोटबंदी पर सफाई देते हुये कहा कि नोटबंदी का सभी ने साथ दिया है। किसी को भी नोटबंदी के कारण परेशान नहीं होना पड़ा। नोटबंदी से यदि कोई परेशान हुआ है तो वह विपक्ष है। नोटबंदी के बाद अब कैशलैस योजना चलाई जा रही है। यह योजना बेईमानों को रोकने के लिए अहम भूमिका निभायेगी।

फेसबुक पर हमारा पेज लाइक करने की लिये, यहाँ क्लिक करे…

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY